aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 4

अभी के समय में हर छात्र-छात्राओं का यही सपना होता है कि एक अच्छी नौकरी करें और उसको भी लोग जाने नाम हो | इसके लिए ही सभी छात्र जी तोड़ मेहनत करते है | और अभी सोशल मीडिया पर बिहार के एक लड़की अदिति का चारो तरफ चर्चा चल रही है जी हाँ दोस्तों अदिति को फेसबुक ने एक बड़ा पैकेज दिया है |

Also read: राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

दरअसल पटना के एनआईटी (NIT) में पढ़ रहे छात्रा ने कमाल कर दी है | बताया जा रहा है कि फेसबुक ने अपने तरफ से 1.6 करोड का विशेष पैकेज दिया है | प्राप्त जानकरी के अनुसार एनआईटी पटना (NIT PATNA) की इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन की फाइनल इयर छात्रा अदिति को फेसबुक ने 1.6 करोड़ का पैकेज दिया है।

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

चलते-चलते आखिरी में आपको बता दे कि अदिति जमशेद पुर की रहने वाली है और उसका पिता का नाम संजय तिवारी है और उनके पिता संजय तिवारी टाटा स्टील में काम करते है | बता दे कि अदिति फ्रंट एंड इंजीनियर के पद पर काम करेंगी। इसके साथ ही अदिति ने पिछले 5 वर्षों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह अब तक का सबसे बड़ा पैकेज है। इससे पहले 50 से 60 लाख रुपए ही अधिकतम पैकेज ऑफर किए गए हैं। अदिति ने बताया कि उन्हें जनवरी महीने में ही ऑफर लेटर मिल गया था। कॉलेज में अभी जानकारी साझा की।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...