AddText 05 02 01.18.02

इस वक़्त एक बड़ी खबर गोपालगंज जिले से सामने आ रही है जहां ट्रेन से बोलेरो टकरा गई. हालांकि इस हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया लेकिन इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को सुरक्षित निकाल लिया गया है. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

घटना गोपालगंज के लाइन बाजार रेलवे हाल्ट के पास अमठा गांव के रेलवे ढाला की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, फुलवरिया-हाजीपुर ट्रेन से अचानक एक बोलेरो टकरा गई जिस कारण बड़ा हादसा होते होते बच गया. हालांकि ट्रेन की टक्कर ने बोलेरो को करीब 100 मीटर तक घसीटा लेकिन गनीमत यह रही कि ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

इस दुर्घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मामले की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने में जुटी हुई है. ड्राइवर को मामूली चोट आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. रेल परिचालन फिर से शुरू करवाने की कवायद चल रही है.   

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...