aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 53

.दोस्तों एक दिल्ली जाने वाली बहुत चर्चित ट्रेन है | फरक्का एक्सप्रेस जो की बिहार के भागपुर के रास्ते मालदा से दिल्ली जाती है | उस ट्रेन में सफ़र करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है | खबर यह है की फरक्का एक्सप्रेस में सफ़र करने वाले लोगों को फरक्का एक्स्प्रेस में सफर करने वालों को अब घर से खाना ले जाने या पैकेज्ड फूड खाना नही खाना पड़ेगा।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

दरअसल इसके लिए मालदा रेल मंडल ने अब पैंट्रीकार की सुविधा फिर से शुरू करा दी है। वहीं पूर्व रेलवे के सीपीटीएम को इसकी जानकारी भी दे दी गई है, फरक्का एक्सप्रेस भागलपुर के रास्ते मालदा से दिल्ली के लिए चलने वाली ट्रेन है।

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

दरअसल, 12367 भागलपुर आनंद विहार टर्मिनल विक्रमशिला एक्सप्रेस शुक्रवार से नियमित रूप से चलने लगी है। वहीं शनिवार से 12368 डाउन आनंद विहार टर्मिनल से भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस नियमित चलने लगेगी। वहीँ इन सभी ट्रेन को नियमित रूप से चलने पर सभी रेल यात्रिओ को सुविधा मिलेगी | और सफ़र करने में कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा | वहीं ब्रह्मपुत्र मेल भी 14 मार्च से नियमित चलने लगेगी।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...