AddText 05 02 08.03.11

ऑनलाइन डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मो. शहाबुद्दीन का शनिवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने दिल्‍ली के पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। शहाबुद्दीन के निधन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। 

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरी शोक संवेदना जाहिर की है। नीतीश ने कहा कि शहाबुद्दीन से लंबे समय तक सिवान से सांसद व विधायक रहे। कोरोना से उनका निधन हो गया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

और स्वजनों को इस दुख की घड़ी को सहने की शक्ति दे। वहीं राजद विधायक तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुःखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें। परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...