AddText 05 01 01.38.48

अगले सप्ताह से पटना में वीकेंड लॉकडाउन हो सकता है। शनिवार की शाम चार बजे से सोमवार की सुबह छह बजे तक सभी दुकानों को बंद किया जा सकता है। अगर कोरोना की रफ्तार में कमी नहीं आती है, तो यह फैसला लिया जाएगा। जिला प्रशासने ने बीआईए और चैंबर ऑफ काॅमर्स के साथ बैठक कर इस संबंध में सहमति ली है। डीएम चंद्रशेखर सिंह का कहना है कि अंतिम निर्णय अगलेे सप्ताह की स्थिति की समीक्षा के बाद ही लिया जाएगा।

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

डीएम ने कहा कि वर्तमान समय में गृह विभाग के आदेश के आलोक में शाम 4 बजे तक दुकानों को बंद कराया जा रहा है। इसकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। स्थिति में सुधार नहीं होने पर अगले सप्ताह से शुक्रवार की शाम 4 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक सभी दुकान बंद होंगे।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

डीएम ने कहा कि दीघा सब्जीमंडी के होलसेलर को गंगा किनारे शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही रिटेलर को गंगा किनारे वाली रोड में शिफ्ट किया जाएगा। दीघा में मेन रोड पर सब्जी बेचने पर रोक लगा दी गयी है।

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

इसी तरह गायघाट सब्जीमंडी को मैदान में शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया है। मीठापुर सब्जी मंडी में केवल होलसेल व्यापार होगा। रिटेलर घूम-घूम कर ठेला पर सब्जी बेचेंगे। राजेंद्र नगर और कंकड़बाग सब्जी मंडी को सीमित किया जाएगा।

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...