AddText 03 07 11.55.56

कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) में बीजेपी के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

प्रधानमंत्री की आज होने वाली रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई परिवर्तन यात्रा का समापन कार्यक्रम बताया जा रहा है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

बता दें कि पीएम मोदी की इस मेगा रैली में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

बीजेपी के एक नेता ने कहा, प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज प्रधानमंत्री मोदी की ये रैली पश्चिम बंगाल में बीजेपी का पहला बड़ा कार्यक्रम होने जा रही है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.

भाजपा के महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है.

शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगे. बता दें इसी सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

अधिकारी कुछ महीने पहले ही तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं.

रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया है कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होंगे.

बता दें कि शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात हुई थी,

जिसके बाद ये तय हो गया था कि मिथुन भी पीएम मोदी की रैली में मंच पर मौजूद रहेंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...