aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 17

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया हैं। जिसमें वह सड़क पर चना बेचते नजर आ रहे हैं। वहाब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रियाज ने मजाक के तौर पर वीडियो

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया हैं। जिसमें वह सड़क पर चना बेचते नजर आ रहे हैं। वहाब द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रियाज ने मजाक के तौर पर वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया हैं। हालांकि वह पिछले कुछ समय से क्रिकेट से दूर हैं।

वहाब रियाज ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपका चानो वाला चा-चा आज के लिए! अपना ऑर्डर भेजें’ क्या बनाएं और कितना।

वहाब रियाज ने 27 टेस्ट, 91 वनडे और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। उनके नाम टेस्ट में 83, वनडे में 120 और अंतरराष्ट्रीय टी20 में 34 विकेट हैं। उन्होंने अपने करियर में 1000 से ज्यादा रन भी बनाए हैं. वनडे में उनके नाम तीन अर्धशतक हैं। हालांकि पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज पिछले दो साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है। उन्होंने अपना आखिरी वनडे और टी20 मैच नवंबर-दिसंबर 2020 में खेला था। उन्होंने 2018 के बाद से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...