AddText 04 30 11.54.01

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए, हालांकि कोई आरोप अब तक सही साबित नहीं हो पाया है. हसीन जहां वक्त-वक्त पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि उनके छोटे भाई की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो अपने मरीजों का इलाज अस्पताल के बजाए घर में रहकर करें. उन्होंने कहा है कि अस्पताल में गलत इलाज हो रहा है. 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने बताया कि उनके भाई का 26 अप्रैल को कोरोना के चलते इंतकाल हो गया. उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं आज सब लोगों से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इन हालात में मरीज को घर में रखकर इलाज करवाएं, अस्पताल में लोगों को मारा जा रहा है. गलत इलाज हो रहा है और पैसों का खेल चल रहा है’.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

उन्होंने लिखा, ‘हमारा एक ही भाई था, इस देश के लोगों की लापरवाही की वजह से उसे मौत का सामना करना पड़ा’. 

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

एक दूसरे पोस्ट में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कहा, ‘अल्लाह मेरे भाई को जन्नत नसीब करना, आमीन, मैं रोऊंगी नहीं, आंसू आते हैं तो क्या हुआ. तेरी सारी जिम्मेदारी मैं पूरी करूंगी, वादा…जैसे तू कह कर गया है. बस तू खुश रहना. मेरे लिए दुआ करना बाबू’.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...