विडियो : विराट कोहली पर चढ़ा ‘पुष्पा’ फिल्म का खुमार देखिये कैसे बीच मैदान पर कर रहे अल्लू अर्जुन की नकल

भारतीय टीम इस समय अभी अच्छे लय में है और लगातार सभी मैच जीतते आ रही है बता दे की टीम इंडिया अभी श्रीलंका से टेस्ट मैच खेल रही है | वहीँ मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को पारी और 222 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मुकाबला भारत के लिहाज से काफी खास रहा। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli मोहाली के मैदान में अपने टेस्ट कैरियर का सौवा मैच खेलने तो श्रीलंका मोहाली टेस्ट में उतरते ही अपना 300 वान मुकाबला खेला।

विराट कोहली भारत की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12 वें खिलाड़ी बने। मगर इस बड़े मैच में विराट कोहली पहली पारी में केवल 45 रन ही बना सके। विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके मगर उन्होंने अपने एक्शन से फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। मुकाबले के तीसरे दिन उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा सेलिब्रेशन किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : सरसों तेल के भाव में भारी गिरावट! इतने रुपये सस्ते हुए तेल, जानिये ताजा भाव?

मोहाली में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन श्रीलंका की पारी के 51 वें ओवर के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जब लसिथ एंबुलदेनिया (lasith embuldeniya) विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) के हाथों कैच आउट कराया तभी फील्ड में विराट कोहली साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘मै झुकेगा नहीं का स्टेप करते देखे गए।

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के दौरान वह अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का मशहूर मूव ‘फायर है मैं फायर, झुकेगा नहीं’ कॉपी करते दिखाई दिए। इस मोमेंट का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले भी कई खिलाड़ी मैदान पर इस मूवी के स्टेप पर थिरकते नजर आए हैं। मोहाली टेस्ट के सुपर हीरो साबित हुए रविंद्र जडेजा तो अक्सर ही इसको लेकर चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें  घर बनाने वालों की बल्ले-बल्ले सरिया के दाम में भारी गिरावट, ₹7000 तक की आई कमी, जानिये ताजा भाव?

Virat के 100 वें टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने दी थी 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास रहा। इस मुकाबले में विराट कोहली मैदान पर उतरते ही 100 टेस्ट मुकाबले खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

विराट के इस टेस्ट मैच को स्पेशल बनाने के लिए बीसीसीआई ने स्टेडियम में 50% दर्शकों की अनुमति की इजाजत दी थी। विराट के फैंस कोहली के 71 वें शतक का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं मगर वे एक बार फिर असफल हुए हैं। मोहाली टेस्ट की पहली पारी में केवल 45 रन बनाएं। भारत श्रीलंका को पहले टेस्ट में पारी और 222 रनों से मात दे चुकी है। ऐसे में अब सीरीज का दूसरा है टेस्ट मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाना है जो कि डे- नाईट होगा।

यह भी पढ़ें  सहारा निवेशकों ने जोनल कार्यालय का गेट किया जाम, कंपनी प्रबंधन के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन