aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 8

भारतीय टीम इस समय अभी अच्छे लय में है और लगातार सभी मैच जीतते आ रही है बता दे की टीम इंडिया अभी श्रीलंका से टेस्ट मैच खेल रही है | वहीँ मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को पारी और 222 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मुकाबला भारत के लिहाज से काफी खास रहा। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli मोहाली के मैदान में अपने टेस्ट कैरियर का सौवा मैच खेलने तो श्रीलंका मोहाली टेस्ट में उतरते ही अपना 300 वान मुकाबला खेला।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

विराट कोहली भारत की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12 वें खिलाड़ी बने। मगर इस बड़े मैच में विराट कोहली पहली पारी में केवल 45 रन ही बना सके। विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर सके मगर उन्होंने अपने एक्शन से फैंस के दिल में खास जगह बनाई है। मुकाबले के तीसरे दिन उन्होंने मैदान पर कुछ ऐसा सेलिब्रेशन किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

मोहाली में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन श्रीलंका की पारी के 51 वें ओवर के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जब लसिथ एंबुलदेनिया (lasith embuldeniya) विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) के हाथों कैच आउट कराया तभी फील्ड में विराट कोहली साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘मै झुकेगा नहीं का स्टेप करते देखे गए।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के दौरान वह अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म का मशहूर मूव ‘फायर है मैं फायर, झुकेगा नहीं’ कॉपी करते दिखाई दिए। इस मोमेंट का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) से पहले भी कई खिलाड़ी मैदान पर इस मूवी के स्टेप पर थिरकते नजर आए हैं। मोहाली टेस्ट के सुपर हीरो साबित हुए रविंद्र जडेजा तो अक्सर ही इसको लेकर चर्चा में रहते हैं।

Virat के 100 वें टेस्ट मैच के लिए बीसीसीआई ने दी थी 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास रहा। इस मुकाबले में विराट कोहली मैदान पर उतरते ही 100 टेस्ट मुकाबले खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

विराट के इस टेस्ट मैच को स्पेशल बनाने के लिए बीसीसीआई ने स्टेडियम में 50% दर्शकों की अनुमति की इजाजत दी थी। विराट के फैंस कोहली के 71 वें शतक का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं मगर वे एक बार फिर असफल हुए हैं। मोहाली टेस्ट की पहली पारी में केवल 45 रन बनाएं। भारत श्रीलंका को पहले टेस्ट में पारी और 222 रनों से मात दे चुकी है। ऐसे में अब सीरीज का दूसरा है टेस्ट मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाना है जो कि डे- नाईट होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...