भारत में कोरोना संक्रमण का प्रकोप हर दिन बढ़ रहा है। बीते हफ्ते से भारत में हर दिन 3 लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। जोकि आने वाले दिनों में बढ़ने का दावा किया जा रहा है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

भारत में कोरोना संक्रमण की बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए दुनिया के कई देशों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हैं। वहीं भारत के भी कई सेलिब्रिटीज कोरोना पीड़ितों की जान बचाने के लिए बड़ी तादाद में आर्थिक मदद कर रहे हैं।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

अब फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी लोगों से इस महामारी के दौरान आगे आकर मदद करने की अपील कर डाली है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

जिसे शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि भारत मेरा घर है और भारत इस वक्त बुरी तरह से कोविड-19 से प्रभावित हुआ है। देश को सभी की मदद की जरूरत है।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

हर जगह बीमारी है और यह बीमारी बड़े पैमाने पर फैल रही है। भारी तादाद में लोग दम तोड़ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि वह और उनके पति ने पहले से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। हम सब ने यह देख लिया है कि दुनिया भर के देशों में यह खतरनाक संक्रमण कहां तक फैल चुका है। हमारे बीच भले ही एक महासागर का फर्क है।

लेकिन इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि जब तक हर शख्स सुरक्षित नहीं हो जाता। तब तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। हमें इस संक्रमण को हराने की जरूरत है। जिसे करने के लिए हमें सबकी मदद चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि इस वक्त हमें एक दूसरे की मदद करने की जरूरत क्यों है। उनका कहना है कि भारत के अस्पतालों में बेड की कमी आ चुकी है।

मरीजों को लाने और ले जाने के लिए एंबुलेंस भी नहीं है। अस्पतालों में ऑक्सीजन और वेंटीलेटर से की भारी किल्लत हो चुकी है। जिसके चलते लोग मर रहे हैं और शवदाह ग्रहों में भी भारी भीड़ हो रही है।

इसलिए इस महामारी में हमें एक वैश्विक समुदाय के रूप में मदद के लिए आगे आना होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...