aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb254 1

जिओ के मालिक और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी को कौन नहीं जानता जी हाँ दोस्तों! आपको बता दे कि अगर आप पेट्रोल पंप डीलर (Petrol Pump Dealer) बनना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। जियो-बीपी (Jio-BP) आपको रिटेल आउटलेट डीलर बनने की पेशकश कर रहे हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) और बीपी के बीच का जॉइंट वेंचर ‘रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड’ (Reliance BP Mobility Limited), जियो-बीपी ब्रांड नेम के तहत ऑपरेट करता है।आईये जानते है पुरे डिटेल से…..

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

दरअसल जियो-बीपी ने अपने पहला मोबिलिटी स्टेशन अक्टूबर 2021 में शुरू किया था। जियो-बीपी रिटेल आउटलेट पर ग्राहकों को एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ फ्यूल, सीएनजी, ईवी चार्जिंग, बैटरी स्वैप सॉल्युशंस, कन्वीनिएंस स्टोर्स और कैफे, एक्सप्रेस ऑयल चेंज की सुविधा मिलती है। जियो-बीपी ग्रोथ एंटरप्रेन्योर्स की तलाश में है, विशेष रूप से उन व्यक्तियों की जिनके पास म्यूनिसिपल लिमिट्स/शहरी इलाकों, नेशनल/स्टेट हाइवेज के आसपास खुद की जमीन है।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

  • जियो-बीपी डीलर बनने के लिए अहम रिक्वायरमेंट्स
  • खुद की जमीन (शहरी 1200 वर्ग मीटर, नेशनल/स्टेट हाइवे- 3000 वर्ग मीटर व अन्य रोड के आसपास 2000 वर्ग मीटर)
  • अनुमानित निवेश 2 करोड़ रुपये से ज्यादा (निवेश में जमीन की कीमत शामिल नहीं है। साथ ही यह लोकेशन के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।)
  • जमीन की लॉन्ग लीज
  • भलस्वा जहांगीरपुर, दिल्ली
  • करावल नगर, किरारी सुलेमान नगर, नांगलोई जाट, नई दिल्लीसुल्तानपुर माजरा, दिल्ली

कैसे करें अप्लाई

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

अगर आप भी अप्लाई करना चाहते है तो अप्लाई करने के लिए आपको सबसे पहले जियो-बीपी रिटेल आउटलेट डीलर बनने के लिए https://partners.jiobp.in/ पर विजिट करके ‘एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट’ को सबमिट कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह एक फॉर्म है, जिसमें नाम, राज्य, जिला, लोकेशन, ईमेल, मोबाइल नंबर जैसी विभिन्न जानकारियां भरनी होंगी। आवेदक चाहें तो [email protected] पर ईमेल भी कर सकते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...