जिओ के मालिक मुकेश अंबानी दे रहे हैं पेट्रोल पंप डीलर बनने का मौका, ​जानें कौन कर सकता है अप्लाई

जिओ के मालिक और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी को कौन नहीं जानता जी हाँ दोस्तों! आपको बता दे कि अगर आप पेट्रोल पंप डीलर (Petrol Pump Dealer) बनना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। जियो-बीपी (Jio-BP) आपको रिटेल आउटलेट डीलर बनने की पेशकश कर रहे हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) और बीपी के बीच का जॉइंट वेंचर ‘रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड’ (Reliance BP Mobility Limited), जियो-बीपी ब्रांड नेम के तहत ऑपरेट करता है।आईये जानते है पुरे डिटेल से…..

दरअसल जियो-बीपी ने अपने पहला मोबिलिटी स्टेशन अक्टूबर 2021 में शुरू किया था। जियो-बीपी रिटेल आउटलेट पर ग्राहकों को एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ फ्यूल, सीएनजी, ईवी चार्जिंग, बैटरी स्वैप सॉल्युशंस, कन्वीनिएंस स्टोर्स और कैफे, एक्सप्रेस ऑयल चेंज की सुविधा मिलती है। जियो-बीपी ग्रोथ एंटरप्रेन्योर्स की तलाश में है, विशेष रूप से उन व्यक्तियों की जिनके पास म्यूनिसिपल लिमिट्स/शहरी इलाकों, नेशनल/स्टेट हाइवेज के आसपास खुद की जमीन है।

  • जियो-बीपी डीलर बनने के लिए अहम रिक्वायरमेंट्स
  • खुद की जमीन (शहरी 1200 वर्ग मीटर, नेशनल/स्टेट हाइवे- 3000 वर्ग मीटर व अन्य रोड के आसपास 2000 वर्ग मीटर)
  • अनुमानित निवेश 2 करोड़ रुपये से ज्यादा (निवेश में जमीन की कीमत शामिल नहीं है। साथ ही यह लोकेशन के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।)
  • जमीन की लॉन्ग लीज
  • भलस्वा जहांगीरपुर, दिल्ली
  • करावल नगर, किरारी सुलेमान नगर, नांगलोई जाट, नई दिल्लीसुल्तानपुर माजरा, दिल्ली
यह भी पढ़ें  संपत्ति के मामले में अंबानी से आगे निकले अडानी, बन गए एशिया के सबसे बड़े धनकुबेर

कैसे करें अप्लाई

अगर आप भी अप्लाई करना चाहते है तो अप्लाई करने के लिए आपको सबसे पहले जियो-बीपी रिटेल आउटलेट डीलर बनने के लिए https://partners.jiobp.in/ पर विजिट करके ‘एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट’ को सबमिट कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह एक फॉर्म है, जिसमें नाम, राज्य, जिला, लोकेशन, ईमेल, मोबाइल नंबर जैसी विभिन्न जानकारियां भरनी होंगी। आवेदक चाहें तो jiobp.dealership@jiobp.com पर ईमेल भी कर सकते हैं।