IPL में रैना की हुई वापसी, गुजरात टाइटंस ने टीम में किया शामिल! जाने क्या है वायरल खबर की हकीकत

बहुत जल्द आईपीएल 2022 का आयोजन होने वाला है जी हाँ दोस्तों अब कुच्छ ही दिन बचा है आईपीएल शुरू होने में बता दे की सब साल से कुछ खास होनेवाला है इस साल की आईपीएल में क्योंकि इस बार दो नए टीम जो जुड़े है | फरवरी के शुरुआत में बंगलौर में आयोजित हुए आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना जब अनसोल्ड रहे थे लाखों फैंस का दिल टुटा था लेकिन बीते 24 घंटे के भीतर उन सभी फैंस की मुस्कान फिर लौट गई है। क्योंकि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया हर तरफ रैना के आईपीएल में वापसी की बातें जमकर सुर्खिया बटोर रही है।

यह भी पढ़ें  IPL का गेम खेलकर रातों-रात करोड़पति बना बिहार का रमेश, 59 रुपए लगाकर जीते 2 करोड़

कहा जा रहा है की आईपीएल में रैना की वापसी हो रही है, आईपीएल में पहली बार शामिल हुई गुजरात टाइटंस की टीम सुरेश रैना को अपने खेमे में ले रही है। हालाँकि इस बात में उतनी सत्यता नहीं है, तो आइये जानते है क्या है इस खबर के पीछे की पूरी सच्चाई।

दरसल सुरेश रैना के आईपीएल में वापसी के अटकलों के पीछे इंग्लिश खिलाड़ी जेसन रॉय है। रॉय ने आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है जिसके बाद रॉय की जगह पर रैना की टीम में एंट्री को लेकर फैंस की उम्‍मीदें बढ़ गई है और फैंस रैना की तस्‍वीर को टाइटंस के नाम वाली जर्सी के साथ एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें  आईये जानते है इन पांच आईपीएल के धुरंधर के गर्लफ्रेंड क्या करती है लिस्ट में है बड़े-बड़े नाम शामिल

रैना को गुजरात टाइटंस में चुनी जाने की बातें ट्विटर पर खूब चल रही है, लेकिन समझने वाली बात यह है कि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस तरह की कोई भी बात सामने नहीं आई है। गुजरात टाइटंस ने किसी भी मंच पर रैना को टीम में शामिल किए जाने को लेकर पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें  बिहार के राजगीर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का 16 साल में आधा काम हुआ पूरा

हालाँकि जेसन रॉय के विकल्‍प के तौर पर सुरेश रैना सबसे सटीक नाम दिख रहे है, इसके पीछे वजह है कि रैना आईपीएल में गुजरात की फ्रेंचाइजी की कप्‍तानी कर चुके हैं। स्‍पॉट फिक्सिंग के चलते जब राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 2 साल के लिए बैन लगाया गया था. उस समय 2 साल के लिए गुजरात लायंस की आईपीलए में एंट्री हुई थी।

बताते चले कि गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पंड्या की अगुआई में आईपीएल में उतरेगी, टीम में राशिद खान, मोहम्‍मद शमी, शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।