AddText 04 29 10.56.21

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus in Delhi) का संकट गहराता जा रहा है और इस बीच कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अगुवाई वाली सरकार पर कोविड-19 महामारी से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) के अध्यक्ष अनिल कुमार ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि कोविड-19 (Covid-19) संकट के बीच पिछले कुछ दिनों से अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य सुविधाओं के अभाव में लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया गया है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य आपदा के इस दौर में राज्य सरकार का कामकाज और प्रबंधन गैर जिम्मेदाराना है, इसलिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों पर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं​ आई है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और रविवार को पिछले 24 घंटे में 25986 नए मामले सामने आए, जबकि इस दौरान 368 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली में कोविड-19 का संक्रमण दर 31.76 प्रतिशत पहुंच गया है, जबकि कुल एक्टिव केस 99 हजार 752 हो गए हैं.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Input :- Zee media

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...