लगातार चौथी सीरीज जीतने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दी बड़ी बयान !

टीम इंडिया ने धर्मशाला में खेले गए तीन टी-20 मैचों के तीसरे और अंतिम मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया। तीसरा T20 मुकाबला अपने नाम करते ही भारत ने श्रीलंकाई टीम का सूपड़ा साफ कर दिया। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद Rohit Sharma ने बड़ा बयान दिया है।

भारत के कप्तान Rohit Sharma ने कहा, जो चीजें एक साथ आती है उनका पैटर्न होता है। हमारी टीम ने बहुत अच्छा खेला है। सीरीज से काफी सकारात्मक बातें निकल कर सामने आई हैं। हम समझना चाहते हैं कि हमारे पास किस तरह की बेंच स्ट्रेंथ है। उन लोगों को मौका देना अच्छा है। साथ ही लोगों को यह बताना भी महत्वपूर्ण है कि टीम में अपनी पोजीशन के बारे में अधिक चिंता ना करें।”

यह भी पढ़ें  टीम इंडिया के वन दे सीरीज हारने पर फूटा गंभीर का गुस्सा कहा-Playing 11 में इन प्लेयर्स को दो मौका

Rohit Sharma ने आगे कहा,”हमारे पास जो भी कमी है उसे पूरा करना चाहते हैं और हम इसे ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ना चाहते हैं एक बड़ी चुनौती होने जा रही है लेकिन लोगों को फॉर्म में रखना अच्छा होता है एक बार जब मोहाली पहुंचेंगे तो हम टेस्ट सीरीज के बारे में सोचना शुरु करेंगे।”

भारत के दिग्गज ऑलराउंडर ने मैच खत्म होने के बाद मुकाबले की प्लानिंग को लेकर रिएक्ट करते हुए कहा,” रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव को आज प्रैक्टिस मैच देने का उद्देश्य था। और इसीलिए मैंने गेंदबाजी नहीं की। मैं अपने तलवार के जश्न पर टिका रहूंगा नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मैंने काफी मेहनत की है। वहां की ट्रेनर्स काफी हेल्पफुल थे। टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए मेरी यही तैयारी थी।”गौरतलब है कि मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 146/5 रन का स्कोर बनाया। जो आप भी लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम में अपने 4 विकेट गंवाकर 148 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया।

यह भी पढ़ें  ड्रेसिंग रूम में भी दिखीं भरी-भरी आंखें, बस निकलने ही वाले थे ऋषभ पंत के आंसू देखे विडियो....

तीसरा T20 मैच जीतते ही टीम इंडिया ने मेहमान टीम का 3-0 से सूपड़ा साफ़ कर दिया। भारत के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने सीरीज के तीनों मुकाबलों में शानदार अर्धशतक लगाए। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।