aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251

भारत की एक मात्र सरकारी कम्पनी (BSNL) भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited), हरियाणा सर्कल ने अपरेंटिस के पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 27 डिप्लोमा अपरेंटिस के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 20 मार्च 2022 से पहले अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

बता दे कि इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन डिप्लोमा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन में शामिल होने के लिए ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। बता दें कि 26 मार्च 2022 को प्रमाणपत्र और दस्तावेज सत्यापन होगा और 31 मार्च 2022 को चयन सूची की घोषणा की जाएगी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

भारत संचार निगम लिमिटेड हरियाणा में डिप्लोमा अपरेंटिस के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एआईसीटीई या भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी क्षेत्र में अपना डिप्लोमा पाठ्यक्रम उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जानिये किस शहर में होगी भर्ती

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

  • अंबाला में डिप्लोमा अपरेंटिस के 04 पदों पर भर्ती
  • फरीदाबाद में डिप्लोमा अपरेंटिस के 03 पदों पर भर्ती
  • गुड़गांव में डिप्लोमा अपरेंटिस के 03 पदों पर भर्ती
  • हिसार में डिप्लोमा अपरेंटिस के 04 पदों पर भर्ती
  • करनाल में डिप्लोमा अपरेंटिस के 04 पदों पर भर्ती
  • रेवाड़ी में डिप्लोमा अपरेंटिस के 03 पदों पर भर्ती
  • रोहतक में डिप्लोमा अपरेंटिस के 06 पदों पर भर्ती

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...