Site icon First Bharatiya

बीएसएनएल कंपनी ने बेरोजगारों के लिए निकाली बम्पर बहाली जानिये क्या है योग्यता

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251

भारत की एक मात्र सरकारी कम्पनी (BSNL) भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited), हरियाणा सर्कल ने अपरेंटिस के पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 27 डिप्लोमा अपरेंटिस के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 20 मार्च 2022 से पहले अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

बता दे कि इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन डिप्लोमा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन में शामिल होने के लिए ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। बता दें कि 26 मार्च 2022 को प्रमाणपत्र और दस्तावेज सत्यापन होगा और 31 मार्च 2022 को चयन सूची की घोषणा की जाएगी।

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

भारत संचार निगम लिमिटेड हरियाणा में डिप्लोमा अपरेंटिस के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एआईसीटीई या भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी क्षेत्र में अपना डिप्लोमा पाठ्यक्रम उत्तीर्ण होना चाहिए। उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

जानिये किस शहर में होगी भर्ती

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Exit mobile version