1619513628877 01

बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार जारी है. इस वक्त एक बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आ रही है, जहां स्टेट बैंक के मैनेजर की कोरोना से मौत हो गई है. प्रबंधक की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

घटना बिहार के मोतिहारी जिले की है, जहां हरसिद्धि स्थित स्टेट बैंक के ब्रांच मैनेजर की कोरोना से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गौरतलब हो कि इससे पहले बीते दिन सोमवार को 24 घंटे के भीतर 67 लोगों की मौत हुई थी. राजधानी पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में 16 मरीजों की मौत हुई. 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

कल सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 16 लोगों की मौत हुई. जबकि गया और मुजफ्फरपुर में सात-सात लोगों की जान गई. इसके अलावा भागलपुर में पांच और नालंदा में चार लोगों की मौत हुई. कई ऐसे जिले हैं, जहां एक ही दिन में दो-दो लोगों की मौत कोरोना से हुई.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

एनएमसीएच में एपिडेमियोलॉजिस्ट और नोडल अफसर डॉ. मुकुल कुमार सिंह ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि आज 54 नए संक्रमित मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया. जबकि 35 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ अपने घर वापस लौट गए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...