1619506562755

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ने सोमवार की शाम में पटना के डाकबंगला, नाला रोड, मलाही पकड़ी, अशोक नगर, कंकड़बाग कॉलोनी मोड़, मीठापुर बस स्टैंड , मीठापुर सब्जी मंडी, अटल पथ होते हुए दीघा घाट हाट बाजार, राजापुर, बोङ्क्षरग कैनाल रोड, हड़ताली मोड़, अशोक राजपथ, गायघाट, मालसलामी, मारूफगंज, पुराना बाईपास और चिरैयाटांड़ इलाके का जायजा लिया.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नीतीश सरकार वीक-एंड लॉकडाउन की संभावना पर गंभीरता से विचार कर रही है. मंगलवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में होनेवाली हाई-लेवल बैठक में लॉकडाउन को लेकर फैसला हो सकता है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

सूत्रों के अनुसार छोटे स्तर के लॉकडाउन (Lockdown) की संभावना ज्यादा है. सोमवार की शाम राजधानी पटना के कई भीड़भाड़ वाले इलाकों का मुख्यमंत्री ने खुद जायजा लिया. बिहार में वीक-एंड लॉकडाउन को लेकर उच्‍च स्‍तर पर सहमति बन गई है. वर्तमान में लगाए गए नाइट कर्फ्यू में लोग किसी न किसी बहाने निकल जा रहे हैं. बिहार में फिलहाल कुल सक्रिय मामले (Active Cases) बढ़कर 89660 हो गए हैं.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

एक ओर संक्रमण दर बढ़कर 14.66 पर पहुंच गई है तो स्‍वस्‍थ होने की दर घटकर 77.88 फीसद रह गई है. मौत के आंकड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं.अभी संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी होने की संभावना है. संक्रमण की चेन रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू से कड़े कदम की जरूरत महसूस की जा रही है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सप्ताह के आखिरी तीन दिन यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है. इस दौरान लोगों के घर से नहीं निकलने की स्थिति में संक्रमण की कड़ी टूट सकती है. माना जा रहा है कि इसपर आज मंगलवार की उच्चस्तरीय बैठक में फैसला हो जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...