aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb256 5

दोस्तों अभी के समय में पैसे की जरूरत सभी लोगों को होती है | चाहे गरीब हो या अमीर पैसा सबको चाहिए | आगे सोचिये आपको अचानक एक लाख रूपये की ज़रुरत पर जाए तो आप बहुत परेशान हो जायेंगे, अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है | अगर आप गूगल पे (Google Pay) यूज करते हैं और आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है तो आपको मिनट भर में एक लाख रुपये तक का Personal Loan मिल जाएगा. खास बात यह है की DMI Finance Limited (DMI) ने Google Pay के प्लेटफॉर्म से डिजिटल पर्सनल लोन (Digital Personal Loan) ऑफर करने की इस सुविधा की शुरुआत की है.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

Google Pay यूजर्स को मिलेगा डबल बेनिफिट :

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

आपको बता दे की अगर आप Google Pay यूज करते हैं तो आपको डबल बेनिफिट मिलेगा. आपको गूगल पे का कस्टमर एक्सपीरियंस मिलेगा, जिससे आप बखूबी परिचित हैं. दूसरा, इस प्लेटफॉर्म के जरिए DMI Finance आपको Instant Personal Loan दे देगा.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

इन यूजर्स को मिलेगा लोन का बेनिफिट :

बताया जा रहा है की Google Pay यूज करने वाले सभी यूजर्स को लोन नहीं मिलेगा. अगर आपकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी है तो ही आपको इस सुविधा का लाभ मिल पाएगा. इस सुविधा के तहत डीएमआई फाइनेंस द्वारा तय अहर्ता शर्तों (Criteria) के हिसाब से प्री-क्वालिफाइड एलिजिबल यूजर्स तय किए जाएंगे और उन्हें गूगल पे (Google Pay) के माध्यम से लोन ऑफर किया जाएगा. अगर आप इसके प्री-अप्रुव्ड कस्टमर है तो आपका Instant Loan Application रियल टाइम में प्रोसेस किए जाएंगे और आपको बैंक अकाउंट में तत्काल लोन का पैसा मिल जाएगा.

36 महीने के लिए मिलेगा लोन :

खास बात यह है की इस फैसिलिटी का इस्तेमाल करते हुए आप अधिकतम एक लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं. इस रकम को अधिकतम 36 महीने (तीन साल) में चुकाया जा सकता है. इस पार्टनरशिप के तहत Instant Loan की सुविधा 15,000 से ज्यादा पिन कोड के लिए शुरू की जा रही है.

  1. ऐसे उठा सकते हैं फायदा (How to Avail Personal Loan through Google Pay)
  2. 1. सबसे पहले Google Pay मोबाइल ऐप ओपन कीजिए.
  3. 2. अगर आप Pre-Approved Loan पाने के लिए एलिजिबल होंगे तो आपको Promotions के नीचे Money का ऑप्शन दिखेगा.
  4. 3. यहां आपको Loans पर क्लिक करना होगा.
  5. 4. अब आपके Offers का ऑप्शन ओपन हो जाएगा. इसमें DMI का ऑप्शन दिखेगा.
  6. 5. यहां आप देख पाएंगे कि इस ऑफर के तहत कोई व्यक्ति कम-से-कम कितनी रकम और अधिक-से-अधिक कितनी धनराशि का लोन ले सकता है. इसके साथ ही आप अन्य डिटेल्स देख पाएंगे.
  7. 6. इसके बाद आपको Application प्रोसेस पूरा करना होगा.
  8. 7. Application करने पर Loan Approved होते ही आपके बैंक अकाउंट में लोन की रकम आ जाएगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...