बिहार में लगने वाला है रोजगार मेला, जान लें कहां और कब लगेगा यह रोजगार मेला जानिये डिटेल्स….

अगर आप बिहार से है और अगर आप भी अभी कोई रोजगार ढूंढ रहे हैं तो बिहार में अब एक बार फिर से रोजगार मेला (Job Camp) शुरू होने वाला है, इस मेले को लेकर सभी दिशानिर्देश भी आ चुके हैं, जहां पर जाकर आप बहुत ही आसानी से रोजगार ढूंढ सकेंगे। हम आपको बता दें कि बिहार के जहानाबाद नियोजनालय के सभी प्रखंडों में 15 से लेकर 20 फरवरी तक रोजगार मेला (Job Camp) का आयोजन हो रहा है इस बात की जानकारी खुद जिला नियोजन पदाधिकारी ने दी है।

कहां और कब लगेगा यह नियोजन मेला जान ले

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बिहार में 32,714 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति का शेड्यूल जारी, आवेदन की प्रक्रिया चालू

अगर आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं तो आपको बता दें कि जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय (Himanshu Kumar Roy) के मुताबिक जहानाबाद ( Jahanabaad ) के स्थानीय गांधी मैदान में 15 फरवरी को वहीं मोदनगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में 17 फरवरी को और

इसके साथ-साथ काको प्रखंड कार्यालय परिसर में 18 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair ) का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय में 19 फरवरी को मखदुमपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में 21 फरवरी को तथा गुलाबगंज प्रखंड कार्यालय में 22 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair) का आयोजन किया जा रहा है।

दूसरी तरफ इस बात की जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी ने कहा कि यहां पर मिले रोजगार में आपको मासिक वेतन ( Monthly Salary ) 12000 से 15000 रुपए प्रति महीना दिया जाएगा इसके अलावा भत्ता के रूप में मेडिकल, आवास और मैश की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आवेदन करने वालों की उम्र 25 से 37 साल होना अनिवार्य है।