AddText 04 27 07.10.49

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कोरोना (Covid-19) के बीच भारतीयों के लिए दुआ मांगी है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आर्थिक तौर पर मदद दी है.

India में कोविड-19 (Covid-19) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पूरी दुनिया से भारत को मदद भेजी जा रही है. इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी ने भारत और भारतवासियों के लिए दुआ मांगी है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने सोशल मीडिया से अपना संदेश दिया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर देने का फैसला किया है.

बाबर आजम ने लिखा है, ‘इस मुश्किल समय में मेरी दुआ भारत के लोगों के साथ हैं. यह समय है, जब एकजुटता दिखाई जानी चाहिए और एक साथ मिलकर दुआ की जानी चाहिए. मैं  सभी लोगों से अपील करता हूं कि एसओपी का पालन करें, क्योंकि यह हमारी सुरक्षा के लिए है. हम साथ मिलकर यह कर सकते हैं.’

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारतीयों के लिए दुआ मांगी थी. दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि कोरोना के कारण खिलाड़ी परेशान हैं. वे नजदीक में होने के बाद भी परिवार से नहीं मिल पा रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...