AddText 04 26 05.32.15

बिहार में कोरोना से बिगड़े हालात को देखते हुए बिहार सरकार बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में कोरोना से बिगड़ी स्थिति का आकलन करने करने के लिए हाईलेवल मीटिंग बुलाई है. मुख्यमंत्री इस वक्त राज्य के आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 1अन्ने मार्ग स्थित संकल्प में मुख्यमंत्री के साथ उनके प्रधान सचिव दीपक कुमार और चंचल कुमार भी मौजूद हैं.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

जानकारी मिली है कि स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े हैं. हालात की समीक्षा की जा रही है. बताया जा रहा है कि बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी इस उच्च स्तरीय बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जुड़े हैं. 

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना के नए मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. नाइट कर्फ्यू लगाए जाने के बावजूद भी प्रतिदिन 12 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जबकि दर्जनों लोगों की मौत भी हो रही है. सीएम नीतीश की सहयोगी भाजपा बार-बार मुख्यमंत्री से राज्य में तत्काल लॉकडाउन लगाने का मांग कर रही है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रामसूरत राय ने लॉकडाउन लगाने की मांग की है.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

गौरतलब हो कि बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए पिछले ही सप्ताह रविवार को नीतीश सरकार ने सर्वदलीय बैठक कर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए थे. इसमें सबसे बड़ा निर्णय ये था कि राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया गया.

लेकिन इसका खुस ख़ास असर देखने को नहीं मिल रहा है. अब सब की निगाहें 1अन्ने मार्ग में हो रही सीएम की हाईलेवल मीटिंग पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार बिहार सरकार कोरोना की रोकथाम को लेकर अगला कौन सा कदम उठाने जा रही है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...