Bollywood : एक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं-बिग बॉस ने तबाह किया करियर

ऐक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि मेकर्स ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। वह 2021 को अपना सबसे खराब साल मानती हैं। नैना ने यह भी बताया है कि वह डिप्रेशन में रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाला समयय बेहतर होगा। बता दें कि नैना बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं। 2 हफ्ते में ही उनका एलिमिनेशन हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कोरोना पीरियड और अपने खराब वक्त से जुड़ी बातें कीं।

जीटीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में आखिरी बार नजर आ चुकीं नैना सिंह का शो में आना कन्फर्म माना जा रहा है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहा है जिसके बाद अब वो कलर्स के रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगीं। उनका शो में आना लगभग तय माना जा रहा है। शो के खबरी पेज द्वारा भी इसे कन्फर्म किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस ये टीम द्वारा इसपर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है।

नैना ने बताया कि वह स्क्रीन पर वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही। जब मैंने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ा तो मेकर्स ने कहा था कि वे उन्हें कहीं काम नहीं मिलने देंगे। अब बोलने का वक्त आ गया है क्योंकि मैं बहुत चुप रह ली। मुझे लगता है कि कोई आपके करियर का क्या बिगाड़ लेगा क्योंकि आखिरकार आपको ही ऑडिशन देने हैं और काम पर जाना है लेकिन मेरे केस में ऐसा वाकई में हो गया।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेत्री Katrina Kaif ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, सोशल मीडिया पर तस्वीर मचा रहा बवाल