aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 31

ऐक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि मेकर्स ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। वह 2021 को अपना सबसे खराब साल मानती हैं। नैना ने यह भी बताया है कि वह डिप्रेशन में रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाला समयय बेहतर होगा। बता दें कि नैना बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं। 2 हफ्ते में ही उनका एलिमिनेशन हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कोरोना पीरियड और अपने खराब वक्त से जुड़ी बातें कीं।

जीटीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में आखिरी बार नजर आ चुकीं नैना सिंह का शो में आना कन्फर्म माना जा रहा है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहा है जिसके बाद अब वो कलर्स के रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगीं। उनका शो में आना लगभग तय माना जा रहा है। शो के खबरी पेज द्वारा भी इसे कन्फर्म किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस ये टीम द्वारा इसपर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry)

नैना ने बताया कि वह स्क्रीन पर वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही। जब मैंने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ा तो मेकर्स ने कहा था कि वे उन्हें कहीं काम नहीं मिलने देंगे। अब बोलने का वक्त आ गया है क्योंकि मैं बहुत चुप रह ली। मुझे लगता है कि कोई आपके करियर का क्या बिगाड़ लेगा क्योंकि आखिरकार आपको ही ऑडिशन देने हैं और काम पर जाना है लेकिन मेरे केस में ऐसा वाकई में हो गया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...