Site icon First Bharatiya

सुबह लॉटरी खरीदी और दोपहर को बन गया करोड़पति, हर कोई कह रहा- किस्मत हो तो ऐसी

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 76

कहावत है कि भगवान जब देते है तो छपड़ फाड़ के देते है | आज ये कहाबत सही में सच हो गई | जी हाँ दोस्तों एक मामला पश्चिम बंगाल के एक एंबुलेंस ड्राइवर पर यह सटीक बैठ गई है. आपको बता दे की शेख हीरा, एक एम्बुलेंस ड्राइवर ( Ambulance Driver ) हैं। वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले हैं। उन्होंने सुबह में 270 रुपये का एक लॉटरी टिकट खरीदा था।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

अब भैया… उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत इतनी शानदार निकलेगी कि वो दोपहर तक करोड़पति (Crorepati) बन जाएंगे। दोपहर हुई तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ कि वे करोड़पति बन चुके हैं. अब आलम ये है कि इलाके में हर कोई इस लॉटरी विजेता को जान गया है और उनके चर्चे आम हो गए हैं.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

जी हां, उन्होंने जो टिकट सुबह खरीदा था उसका जब दोपहर में परिणाम आया तो पता चला कि वह 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत गए हैं। शेख ने कहा कि अब वो अपनी बीमार मां का सबसे अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएंगे और रहने के लिए एक बढ़िया सा घर बनवाएंगे। बताया जा रहा है की पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिले में रहने वाले शेख हीरा (Sheikh Heera) पेशे से एम्बुलेंस ड्राइवर हैं. शेख पिछले दिनों सुबह उठने के बाद किसी काम से एक दुकान पर गए थे, लेकिन वहां उन्होंने 270 रुपये का लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेख हीरा पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिला के रहने वाले हैं। जब 1 करोड़ की लॉटरी निकली तो वह इतना घबरा गए कि सलाह लेने के लिए सीधा पुलिस स्टेशन चले गए। शेख के मन में लॉटरी टिकट खोने का डर था। नतीजन, शक्तिगढ़ पुलिस सकुशल उसके घर ले गई।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

साथ ही, पुलिस की एक टीम उनके घर पर तैनात कर दी गई। हालांकि ये पहली बार नहीं था कि शेख ने लॉटरी खरीदी हो, इससे पहले भी वे कई बार लॉटरी खरीद चुके हैं. शेख कहते हैं कि वह अक्सर लॉटरी (Lottery) टिकट खरीदता रहता था. वह अक्सर ये सपना देखता था कि उसका जैकपॉट लगा है |

Exit mobile version