सुबह लॉटरी खरीदी और दोपहर को बन गया करोड़पति, हर कोई कह रहा- किस्मत हो तो ऐसी

कहावत है कि भगवान जब देते है तो छपड़ फाड़ के देते है | आज ये कहाबत सही में सच हो गई | जी हाँ दोस्तों एक मामला पश्चिम बंगाल के एक एंबुलेंस ड्राइवर पर यह सटीक बैठ गई है. आपको बता दे की शेख हीरा, एक एम्बुलेंस ड्राइवर ( Ambulance Driver ) हैं। वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले हैं। उन्होंने सुबह में 270 रुपये का एक लॉटरी टिकट खरीदा था।

अब भैया… उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत इतनी शानदार निकलेगी कि वो दोपहर तक करोड़पति (Crorepati) बन जाएंगे। दोपहर हुई तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ कि वे करोड़पति बन चुके हैं. अब आलम ये है कि इलाके में हर कोई इस लॉटरी विजेता को जान गया है और उनके चर्चे आम हो गए हैं.

यह भी पढ़ें  स्पेशल ट्रेन : लहेरियासराय और सहरसा के बीच शुरू हो रही है स्पेशल ट्रेन, जाने रूट और टाइमटेबल के बारे में

जी हां, उन्होंने जो टिकट सुबह खरीदा था उसका जब दोपहर में परिणाम आया तो पता चला कि वह 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत गए हैं। शेख ने कहा कि अब वो अपनी बीमार मां का सबसे अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएंगे और रहने के लिए एक बढ़िया सा घर बनवाएंगे। बताया जा रहा है की पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिले में रहने वाले शेख हीरा (Sheikh Heera) पेशे से एम्बुलेंस ड्राइवर हैं. शेख पिछले दिनों सुबह उठने के बाद किसी काम से एक दुकान पर गए थे, लेकिन वहां उन्होंने 270 रुपये का लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक और रेलवे लाइन पर दौड़ेगी ट्रेने सफल हुआ परीक्षण जानिये पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेख हीरा पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिला के रहने वाले हैं। जब 1 करोड़ की लॉटरी निकली तो वह इतना घबरा गए कि सलाह लेने के लिए सीधा पुलिस स्टेशन चले गए। शेख के मन में लॉटरी टिकट खोने का डर था। नतीजन, शक्तिगढ़ पुलिस सकुशल उसके घर ले गई।

साथ ही, पुलिस की एक टीम उनके घर पर तैनात कर दी गई। हालांकि ये पहली बार नहीं था कि शेख ने लॉटरी खरीदी हो, इससे पहले भी वे कई बार लॉटरी खरीद चुके हैं. शेख कहते हैं कि वह अक्सर लॉटरी (Lottery) टिकट खरीदता रहता था. वह अक्सर ये सपना देखता था कि उसका जैकपॉट लगा है |

यह भी पढ़ें  बिहार के राजगीर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का 16 साल में आधा काम हुआ पूरा