aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 76

कहावत है कि भगवान जब देते है तो छपड़ फाड़ के देते है | आज ये कहाबत सही में सच हो गई | जी हाँ दोस्तों एक मामला पश्चिम बंगाल के एक एंबुलेंस ड्राइवर पर यह सटीक बैठ गई है. आपको बता दे की शेख हीरा, एक एम्बुलेंस ड्राइवर ( Ambulance Driver ) हैं। वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले हैं। उन्होंने सुबह में 270 रुपये का एक लॉटरी टिकट खरीदा था।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

अब भैया… उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत इतनी शानदार निकलेगी कि वो दोपहर तक करोड़पति (Crorepati) बन जाएंगे। दोपहर हुई तो उन्हें भी यकीन नहीं हुआ कि वे करोड़पति बन चुके हैं. अब आलम ये है कि इलाके में हर कोई इस लॉटरी विजेता को जान गया है और उनके चर्चे आम हो गए हैं.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

जी हां, उन्होंने जो टिकट सुबह खरीदा था उसका जब दोपहर में परिणाम आया तो पता चला कि वह 1 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत गए हैं। शेख ने कहा कि अब वो अपनी बीमार मां का सबसे अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएंगे और रहने के लिए एक बढ़िया सा घर बनवाएंगे। बताया जा रहा है की पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिले में रहने वाले शेख हीरा (Sheikh Heera) पेशे से एम्बुलेंस ड्राइवर हैं. शेख पिछले दिनों सुबह उठने के बाद किसी काम से एक दुकान पर गए थे, लेकिन वहां उन्होंने 270 रुपये का लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेख हीरा पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान (East Bardhaman) जिला के रहने वाले हैं। जब 1 करोड़ की लॉटरी निकली तो वह इतना घबरा गए कि सलाह लेने के लिए सीधा पुलिस स्टेशन चले गए। शेख के मन में लॉटरी टिकट खोने का डर था। नतीजन, शक्तिगढ़ पुलिस सकुशल उसके घर ले गई।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

साथ ही, पुलिस की एक टीम उनके घर पर तैनात कर दी गई। हालांकि ये पहली बार नहीं था कि शेख ने लॉटरी खरीदी हो, इससे पहले भी वे कई बार लॉटरी खरीद चुके हैं. शेख कहते हैं कि वह अक्सर लॉटरी (Lottery) टिकट खरीदता रहता था. वह अक्सर ये सपना देखता था कि उसका जैकपॉट लगा है |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...