AddText 04 26 12.08.56

आखिरकार वही हुआ, जिसका डर था। सरकार और चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी में लोगों की जान जोखिम में डाल दी है। करीब डेढ़ महीने से जारी चुनावी कार्यक्रम अब जनता के लिए जानलेवा साबित होने लगा है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

ये हम नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े बता रहे हैं। विधानसभा चुनाव वाले 5 राज्यों के 1 अप्रैल से 14 अप्रैल तक के आंकड़े देखने से पता चलता है कि प. बंगाल में 420%, असम में 532%, तमिलनाडु में 159%, केरल में 103% व पुडुचेरी में 165% कोरोना केस बढ़ गए।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

औसत के तौर पर देखें तो इन 5 राज्यों में मौतों में भी 45%का इजाफा हुआ है और ये तो अभी महज शुरुआत है। आने वाले समय में स्थितियां और भी ज्यादा बिगड़ने ही वाली हैं।

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

अगर इन चुनावी राज्यों में ये रैलियां और भीड़ जुटाकर सभाएं नहीं होतीं तो न जाने कितनों की जान बचाई जा सकती थी। फिलहाल इन पांचों राज्यों में कोरोना विस्फोट हो चुका है। अब देखना ये है कि ये चुनाव कितनों को पॉजिटिव करेंगे और कितनों की जान लेंगे।

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...