राजधानी पटना से सुबह-सुबह एक शख्स के द्वारा पहले अपनी कोरोना पॉजिटिव की हत्या करने और बाद में खुद छत से कूदकर जान देने का मामला सामने आया है. घटना कंकड़बाग में मुन्नाचक के पास न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी की बताई जा रही है.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

मृतक की पहचान इसी अपार्टमेंट में रह रहे 49 वर्षीय स्टेशन मास्टर मास्टर अतुल लाल के रूप में की गई है. वहीं मृतका का नाम 42वर्षीय तुलिका बताया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

बताया जा रहा है कि बेटा और बेटी के सामने पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. पड़ोसी भी जुट गए थे, लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण कोई बीच-बचाव में नहीं गया. इसके बाद गुस्से में पति ने ब्लेड से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. दोनों बच्चों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो पिता ने वहीं से कूदकर जान दे दी. 

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

सुसाइड की सूचना पर पहुंची पत्रकार नगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मर्डर की जानकारी मिली. पति-पत्नी के बीच लड़ाई को पुलिस अभी समझने की कोशिश कर रही है,

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

लेकिन महिला के पॉजिटिव होने के कारण जांच में परेशानी हो रही है. अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह परिवार मूल रूप से आरा का रहने वाला है. वहीं, मृतक अतुल लाल पटना जंक्शन के रूट रिले इंटरलॉकिंग (RRI)  के रूप में कार्यरत थे.

Input :- first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...