aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 33

बिग बॉस OTT फेम अभिनेत्री उर्फी जावेद का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि एक खास शॉट देने की कोशिश में उर्फी जावेद तकरीबन गिरते-गिरते बचीं। उर्फी जावेद ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी और वह अपने बालों को हवा में झटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही थीं। एक हाथ में टचअप पाउडर और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लिए उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है।

गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने बालों को हवा में झटकने की कोशिश करती हैं जब उनका संतुलन बिगड़ जाता है। किसी तरह लड़खड़ाते हुए उर्फी जावेद अपने आप को बैलेंस करने की कोशिश करती हैं। उर्फी को लड़खड़ाते देखकर उनकी तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है और खुलकर हंसने लगता है।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

बता दे की बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद ने खुद अपने वैरिफाइड अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आइडिया?’ उर्फी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘पीके हो क्या?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बैलेंसेश्वर’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...