राहुल करेंगे लखनऊ की कप्तानी टीम में जुड़ा स्टोइनिस और रवि बिश्नोई जानिये पूरी रिपोर्ट

इस बार की आईपीएल सब साल की अपेक्षा काफी शानदार और रोमांचक होने वाली है जी हाँ दोस्तों! इसकी सबसे बड़ी वजह है की इस बार आठ नहीं बल्कि दस टीम खेलेंगे मैच और आपको बता दे कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद ने अपने तीन खिलाड़ियों को लगभग चुन लिया है।

वहीं लखनऊ आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी आगामी सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले केएल राहुल सहित तीन खिलाड़ियों को चुन लिया है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और अनकैप्ड भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें  ईशान किशन लेना चाहते है ऋषभ पंत की जगह ? कहा- मुझे विकेटकीपिंग पसंद है मुझे मौका दिया जाए तो....

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी 60 करोड़ रुपये के पर्स के साथ फरवरी की नीलामी में जाएगी। टीम ने राहुल को 15 करोड़, मार्कस स्टोइनिस को 11 करोड़ और बिश्नोई को 4 करोड़ का भुगतान किया है। 

राहुल बनेंगे लखनऊ के कप्तान

29 वर्षीय राहुल लखनऊ द्वारा चुने गए पहले खिलाड़ी हैं। वह टीम की कमान भी सभालेंगे। अक्टूबर में संजीव गोयंका के आरपी ग्रुप ने 7 हजार 90 करोड़ रूपए में लखनऊ फ्रेंचाइजी खरीदी थी। 2018 से राहुल आईपीएल में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। पिछले 2 सीजन में उन्होंने पंजाब किंग्स की कप्तानी भी की। हालांकि कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी टीम को कह दिया था कि वह भविष्य में उनके लिए नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें  तीसरे टेस्ट से हनुमा विहारी और ऋषभ पंत की हो सकती है छुट्टी, विराट कोहली-रिद्धिमान साहा की वापसी संभव