AddText 04 26 07.23.45

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के समर्थन में एक रिटायर्ड आईएएस से भिड़ गई हैं. इस समय कंगना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

कोरोना वायरस की सेकेंड वेव (Second Wave Of Coronavirus) ने देश को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है. हर दिन संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ें दहशत फैलाने वाले हैं. देश की जनता बुरी तरह महामारी के संकट से जूझ रही है. लोग इलाज की कमी से कोरोना के शिकार होते जा रहे हैं.

ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत के बाद पीएम मोदी (PM Modi) भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं. जैसे ही पीएम मोदी निशाने पर आए उनके समर्थक सोशल मीडिया पर बचाव में उतर आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम को फादर ऑफ नेशन  बता दिया.

जब ट्विटर पर हैशटैग #भारत_का_वीर_पुत्र_मोदी ट्रेंड करने लगा तो इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कंगना ने लिखा ‘जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. उनका समर्थन करो, यही हमारा धर्म और कर्म है.

कंगना रनौत के इस ट्वीट पर एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने आपत्ति जताई. रिटायर्ड आईएस अधिकारी ने कंगना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कंगना जी, आप प्रधानमंत्री की समर्थक हैं या उनकी धुर विरोधी ?

क्यूंकि इस वक्त पर उनकी छवि बिगाड़ने के लिए ऐसा ट्रेंड कोई दुश्मन ही करवा सकता है. जब चारों तरफ लाशें ही लाशें हैं, तब आपका ट्रेंड किसी की ‘मैयत’ में पटाखे फोड़ने जैसा कृत्य है. आयोडिन युक्त नमक का सेवन करो बेटा

Input :- news 18 hindi

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...