1619401529013

बिहार , पटना -गया रेलखंड पर टावर वैगन ट्रेन में लगी भीषण आग ,बाल बाल बचे रेलकर्मी : बिहार के जहानाबाद जिले के पटना गया रेलखंड के मखदुमपुर और बेलागंज रेलवे स्टेशन के बीच अचानक टावर वैगन ट्रेन में आग लग गई। आग लगने का वजह शार्ट सर्किट बताया जाता है।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इस अगलगी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग काफी संख्या में पहुंचे और मदद के लिए आगे बढ़े। ट्रेन टावर वैगन में जैसे ही आग लगी ,ट्रेन टावर वैगन पर सवार सभी रेलकर्मी कूदकर भागे और अपनी जान बचाई।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

प्राप्त सुचना के अनुसार इस अगलगी में किसी भी प्रकार की जान नहीं गई है। इस घटना की जानकारी रेल कर्मियों द्वारा बेलागंज रेलवे थाना को दी गई और घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशामक की टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस रेलवे टावर वैगन की अधिकांश हिस्सा जल चुका था। लेकिन बड़ी घटना होते होते बची.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...