AddText 04 25 07.22.58

नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला बांका में सामने आया है। घटना पंजवारा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर मोड़ के पास की है। जहां दो बहसी युवकों ने गैंगरेप की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गये जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन दोनों आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर है।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

गैंगरेप की यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। पीड़िता ने बताया कि लाइन होटल के पास दो युवक अचानक आए और उसे घसीटते हुए अपने साथ ले गये। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तब मनचलों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

और जबरन नशा खिला दिया। नशे में होने के बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से मुंह काला किया। पीड़िता को जब होश आया तो वह चिख-चिख कर रोने लगी। जिसके बाद इस बात की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

परिजनों ने पंजवारा थाने में मामला दर्ज कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया। वही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...