Site icon First Bharatiya

आ गया Jio का सबसे सस्ता प्लान केवल 8 रूपये में मिलेंगे ये सारी सुविधाए जाने पूरी डिटेल्स…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb256 3

हाल ही में जिओ सहित कई कम्पनी ने अपना रिचार्ज प्लान को पहले की अपेक्षा और अधिक कर दिए है | इसी कड़ी में जिओ ने अपना एक सस्ता प्लान लांच भी किया है | बता दे की अगर आपका डेटा का यूज ज्यादा है तो आपके लिए Reliance Jio एक नया प्लान लेकर आया है। जियो इस प्लान में रोजाना 2.5GB डेटा दे रही है। यह टेल्को का पहला और एकमात्र प्रीपेड प्लान है जो यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डेटा प्रदान कर रहा है। इस प्लान की कीमत 2999 रुपये होगी और यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

इस प्लान के साथ यूजर्स को कुल 912.5GB डेटा मिलेगा, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे। वैसे अगर एक दिन का हिसाब लगाया जाए इस प्लान आपको रोज 8 रुपये खर्च कर 2.5GB डेटा, कॉलिंग और अन्य बेनेफिट्स का फायदा मिलेगा।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

जिओ के इस प्लान में 20% का कैशबैक

Jio के 2999 रुपये के प्रीपेड प्लान को “20% JioMart Maha Cashback” ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है। इसका मतलब यह है कि यूजर अपने JioMart वॉलेट पर 20% कैशबैक प्राप्त करने के भी हकदार हैं, जिसका उपयोग वे भविष्य के रिचार्ज के साथ-साथ JioMart या रिलायंस स्टोर से खरीदारी के लिए कर सकते हैं। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान के साथ यूजर्स को चार जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

Exit mobile version