1619340994674

एक तरफ सेना ने देश के अंदर एक से दूसरी जगह ऑक्सीजन पहुंचाने के काम में मोर्चा संभाल लिया है तो वहीं दूसरी तरफ विदेशों से ऑक्सीजन टैंकर लाने का काम भी … शुरू हो गया है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने कोहराम पैदा कर दिया है. ऑक्सीजन के लिए मची हायतौबा के बीच अब सेना ने मोर्चा संभाल लिया है. भारतीय वायु सेना के मालवाहक विमान सी-17 विमान ने हिंडन एयर बेस से पुणे एयर बेस के लिए सुबह 8 बजे उड़ान भरी और वहां से ऑक्सीजन के दो खाली कंटेनर ट्रक लोड कर गुजरात के

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

हिंडन एयर बेस से आज यानी 24 अप्रैल को सुबह 8 बजे उड़ान भरने वाले सी-17 जेट सुबह 10 बजे पुणे पहुंची. पुणे में सी-17 जेट पर ऑक्सीजन के दो खाली टैंकर लोड किए गए. इसके बाद यह जेट दोपहर 1.30 बजे गुजरात के जामनगर पहुंचा. एक तरफ सेना ने देश के अंदर एक से दूसरी जगह ऑक्सीजन पहुंचाने के काम में मोर्चा संभाल.लिया है तो वहीं दूसरी तरफ विदेशों से ऑक्सीजन टैंकर लाने का काम भी शुरू हो गया है.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

भारतीय वायु सेना ने विदेश से ऑक्सीजन टैंकर लाने का ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है. वायु सेना सिंगापुर से चार ऑक्सीजन टैंकर एयर लिफ्ट कर ला रही है. जानकारी के मुताबिक, हिंडन एयर बेस से ही रात 2 बजे वायु सेना के सी-17 विमान ने सिंगापुर के लिए उड़ान भरी है. ये विमान सुबह 7.45 बजे सिंगापुर पहुंचे.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...