Site icon First Bharatiya

ऑक्सीजन की किल्लत के बीच IAF का ऑपरेशन, टैंकर्स को सिंगापुर से एयरलिफ्ट कर ला रहा C-17 विमान

1619340994674

एक तरफ सेना ने देश के अंदर एक से दूसरी जगह ऑक्सीजन पहुंचाने के काम में मोर्चा संभाल लिया है तो वहीं दूसरी तरफ विदेशों से ऑक्सीजन टैंकर लाने का काम भी … शुरू हो गया है.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने कोहराम पैदा कर दिया है. ऑक्सीजन के लिए मची हायतौबा के बीच अब सेना ने मोर्चा संभाल लिया है. भारतीय वायु सेना के मालवाहक विमान सी-17 विमान ने हिंडन एयर बेस से पुणे एयर बेस के लिए सुबह 8 बजे उड़ान भरी और वहां से ऑक्सीजन के दो खाली कंटेनर ट्रक लोड कर गुजरात के

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

हिंडन एयर बेस से आज यानी 24 अप्रैल को सुबह 8 बजे उड़ान भरने वाले सी-17 जेट सुबह 10 बजे पुणे पहुंची. पुणे में सी-17 जेट पर ऑक्सीजन के दो खाली टैंकर लोड किए गए. इसके बाद यह जेट दोपहर 1.30 बजे गुजरात के जामनगर पहुंचा. एक तरफ सेना ने देश के अंदर एक से दूसरी जगह ऑक्सीजन पहुंचाने के काम में मोर्चा संभाल.लिया है तो वहीं दूसरी तरफ विदेशों से ऑक्सीजन टैंकर लाने का काम भी शुरू हो गया है.

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

भारतीय वायु सेना ने विदेश से ऑक्सीजन टैंकर लाने का ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है. वायु सेना सिंगापुर से चार ऑक्सीजन टैंकर एयर लिफ्ट कर ला रही है. जानकारी के मुताबिक, हिंडन एयर बेस से ही रात 2 बजे वायु सेना के सी-17 विमान ने सिंगापुर के लिए उड़ान भरी है. ये विमान सुबह 7.45 बजे सिंगापुर पहुंचे.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

Exit mobile version