aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 8

सोनू सूद लोगों के लिए एक ऐसा चेहरा बन चुके जिसे हर कोई जानता है बता दे की सोनू सूद पिछले कई दिनों से लोगों की सेवा दिल खोलकर कर रहे है|, जिसकी वजह से लोगों के लिए ‘रियल हीरो’ और गरीबो की ‘मसीहा’ कहे जाते हैं। बीते दो से हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर सभी को ऑक्सीजन सही समय पर उपलब्ध करबाया |

अब एक बार फिर से सोनू एक नई सोच और पहल “मोगा दी धी” ( Moga di Dhi-मोगा की बेटी ) के साथ गरीबों की मदद करने के लिए वापस आ रहे हैं। खबर सामने आ रही है कि सोनू शूद अपनी बहन मालविका सूद सच्चर संग मिलकर स्कूली छात्राओं के लिए 1000 साइकिल बांटेंगे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘मोगा दी धी’ पहल के सोनू इस बार अपनी बहन के साथ लोगों की मदद के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आज मंलवार को ये भाई-बहन की जोड़ी मंगलवार मोगा की स्कूली छात्राओं और समाजसेवियों को 1000 साइकिल बांटेगी।

इस पहल से मोगा के अलावा आसपास के लगभग 40-45 गांवों के लगभग छात्र उनके अभियान से लाभान्वित होंगे। बता दें, सोनू सूद की बहन मालविका सूद चैरिटी फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं। इन दिनों उनके राजनीति में आने के भी फुल चर्चे हैं। हालांकि अब तक उन्होंने अपनी पार्टी का ऐलान नहीं किया है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...