भोजपुरी हिरोइन आम्रपाली दुबे ने नानी के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर अभिनेत्री की मांग में सिंदूर देख हैरान हो गए लोग…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता उन्होंने अपने प्रदर्शन के दाम पर लाखो लोगों के दिलो पर रॉक करती है | कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग और बड़ी पहचान बनाने वाली आम्रपाली इंडस्ट्री की से प्रतिभाशाली और टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं।

यूपी और बिहार में अभिनेत्री की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। एक्टिंग के साथ- साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी आम्रपाली की इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

यह भी पढ़ें  भोजपुरी जगत में ‘लुलिया’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा ने हिन्दू-रीतिरिवाज़ से रचाई शादी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवगंत नानी के लिए फोटो शेयर किया हैं। अपने पोस्ट में आम्रपाली ने अपनी नानी को याद करते हुए लिखा हैं कि ‘आज नानी आप होतीं तो सब खूबसूरत होता, आपके जाने के बाद जीवन में खालीपन आ गया है’। आज आम्रपाली दुबे की नानी का जन्मदिन हैं, अपने जीवन की सबसे स्ट्रांग वुमेन को याद कर भावुक हो गईं अभिनेत्री।  

बरहाल इस तस्वीर में कुछ ऐसा दिखा फैंस को कि वो दंग रह गए। शेयर की गई तस्वीर में आम्रपाली बेहद सिंपल लुक में हैं लेकिन उन्होंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ हैं। फैंस उनकी मांग में सिंदूर देख खूब सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर 46 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें  पटना मेट्रो का काम चल रहा स्पीड में इन 24 स्टेशन में 12 होंगे जमीन के नीचे जानिये आप कहाँ से पकड़ सकते है गाड़ी