AddText 04 24 03.59.10

बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने लिखा है कि— एगो मिस्ड कॉल मारभो तौ भाजपा के सदस्यता मिल जीतो लेकिन हजारो कॉल करके मर जाहो बेड, दबा और ऑक्सीजन नै मिलतो।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

बताते चले कि कल भी अनंत सिंह ने निशाना साधते हुए कहा था कि पाकिस्तान के हिंदुओं को नागरिकता देने वाले , भारत के हिंदुओं को ऑक्सीजन तक नहीं दे पा रहे हैं।

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने 18 वर्ष या उससे ऊपर आयु के लोगों को राज्य सरकार द्वारा मुफ्त टीका दिए जाने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रिया। विपक्ष की वजह से ही सही, लेकिन देर आए दुरुस्त आए।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

तेजस्वी ने पूछा है कि लगभग 10 करोड़ आबादी के टीकाकरण का सरकार के पास क्या समग्र प्लान है। उन्होंने कहा कि या फिर 19 लाख नौकरी-रोजगार की तरह इसे भी कोरी घोषणा मात्र ही समझा जाए।

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब जबकि केन्द्र सरकार ने राज्यों को खुद वैक्सीन खरीदने को कहा है तो राज्य सरकार बताए कि उसने वैक्सीन प्रोक्योरमेंट का क्या प्लान बनाया है? उन्होंने कहा कि अब तक राज्य में 4 महीने में मात्र 4 प्रतिशत लोगों को टीका दिया गया है। इस गति से अगर टीकाकरण अभियान चलता रहा तो सम्पूर्ण टीकाकरण करने में 8-9 साल लग जाएंगे। है कि नहीं?

Input :- daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...