aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 2

JIO ने पिछले साल के आखिरी महीने के पहली तारीख से अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। जियो के प्लान 700 रुपये तक महंगे हुए हैं। अगर आपकी डेटा जरूरत बहुत ज्यादा नहीं है तो जियो के पास कुछ बेहद किफायती रिचार्ज प्लान हैं। जियो के इन प्लान में आप हर दिन के 5 रुपये से कम के खर्च में फ्री कॉलिंग, डेटा और कई दूसरे फायदों का मजा ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि Jio के ये प्लान कौन-कौन से हैं और इनमें यूजर्स को क्या-क्या फायदे मिलते हैं। 

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

रिलायंस जियो की वैल्यू कैटेगरी में एक प्लान 395 रुपये का है। जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी, इस प्लान में एक दिन का खर्च 4.70 रुपये पड़ता है। प्लान में 6GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में आप 1000 SMS भेज सकते हैं। इसके अलावा, इस रिचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को दिया जाता है।

Also read: राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

एयरटेल के इस प्लान में रोज देने होंगे 5.30 रुपये

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने 149 रुपये वाले प्लान में 300 फ्री एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में आपको कुल 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

Also read: बड़ी खबर अब 2 नहीं बल्कि १ पिलर पर ही बनाई जायेगी एलिवेटेड रोड, जान लीजिये क्यूँ लेना पड़ा ब्रिज कारपोरेशन को ऐसा फैसला….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...