हो जाए सावधान! अगर आप राजधानी पटना में हाईस्पीड गाड़ी चलते है तो, नही तो कट सकती है चलान जाने नियम

अगर आप राजधानी पटना जा रहे है और तेज गाड़ी चलते है तो अटल पथ पर कट सकती है आपकी चलान बता दे की 2 हाई स्पीड रडार गन से लैस होकर राजधानी के पटना ट्रैफिक पुलिस अटल पथ पर आज उतरी। तेज रफ्तार से चलने वाली गाड़ियों के खिलाफ मुहिम चलायी गयी। रडार गन की मदद से पांच सौ मीटर दूर से ही 40 KM प्रति घंटे से ज्यादा की स्पीड से चल रही 46 गाड़ियों से जुर्माना वसूला गया। इस दौरान पुलिस लिखी कार को भी नहीं बख्शा गया। उन्हें भी दो हजार का चालान काटा गया। आज से इस मुहिम की शुरुआत की गयी है जो हर दिन चलेगी। 

यह भी पढ़ें  बालू हो सकता है महंगा? आज से बंद हो गया खनन की प्रक्रिया कोर्ट की आदेश मिलने पर होगा नया टेंडर

जानकारी के मुताबिक कल से राजधानी पटना में पटना पुलिस के द्वारा इस विशेष अभियान की शुरुआत की गई है जो अब अटल पथ पर रोज चलती रहेगी। बता दे की पटना के अटल पथ पर लगातार हादसे हो रहे है। इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। इसी को देखते हुए पटना पुलिस ने इस अभियान की शुरुआत की है।

राजधानी पटना के ट्रैफिक अधिकारी श्री अशोक कुमार ने बताया कि पटना के अटल पथ पर आज से अभियान शुरु किया गया है। इस दौरान कई हाई स्पीड  गाड़ियों को रोका गया और दो हजार रुपये का चालान काटा गया। इस दौरान कई लोगों ने इसका विरोध भी किया था।

यह भी पढ़ें  बड़ी खुशखबरी : नीतीश कुमार ने दी 105 करोड़ की बड़ी सौगात, 7 लाख किसानों का बदलेगा भाग्य

लेकिन पुलिस ने ऐसे सभी गाड़ियों का चालान काटा जो तेज गति में गाड़ी को ड्राइव कर रहे थे। बता दे की ये अभियान इसीलिए चलाया जा रहा है क्योंकि राजधानी पटना के अटल पथ पर आये दिन अक्सर सुनने को मिलता है की रोड एक्सीडेंट हो गया | अक्सर ऐसी घटना देखने को मिलती है इसीलिए इस पर सरकार ने एक अहम पहल करते हुए हाईस्पीड गाड़ी चलने वालो को चलान काटती है |