ind vs sa : क्या नो बॉल पर आउट हुए शार्दुल ठाकुर? कगिसो रबाडा की ओवरस्टेपिंग की तस्वीर हुई वायरल…

अभी साऊथ अफ्रीका में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शार्दुल ठाकुर को रूप में भारत को दिन की शुरुआत में दूसरा झटका लगा। सेंचुरियन टेस्ट के तीसरे दिन के आखिरी सेशन में मयंक अग्रवाल के जल्दी आउट होने के बाद भारत ने चेतेश्वर पुजारा से पहले शार्दुल ठाकुर को नाइटवॉचमैन के रुप में उतारा। शार्दुल ठाकुर चौथे दिन 10 रन बनाकर कगिसो रबाडा की गेंद पर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रबाडा का पैर क्रीज से बाहर दिख रहा है।

यह भी पढ़ें  IND vs SL: विराट कोहली ने 100वें टेस्ट में रचा इतिहास, बना डाला रिकॉर्ड सबसे तेज 8 हजार रन बनाने वाले बने 5वें भारतीय बने

शार्दुल ठाकुर के विकेट वाली बॉल नो बॉल?

सोशल मीडिया पर लगातार एक तस्वीर संदेह के घेरे में है। इसमें कगिसो रबाडा की ओवरस्टेपिंग नजर आ रही है। इसी गेंद पर ऑल राउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर का विकेट गिरा था। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अंपायर को आड़े हाथ लिया है। कुछ फैंस में लिखा कि,अंपायर कहा था, क्या आंपयार सो रहा था। तो कुछ ने कमेंट किया कि किसी भी अंपायर को कागिसो रबादा की गलती नजर नहीं आई। शार्दुल ठाकुर नो बॉल पर आउट हो गए।