AddText 04 24 10.37.35

देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। देश में कोरोना से बिगड़ते हालात और रिकॉर्ड तोड़ कारोना मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरीय हुई इस बैठक में दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री बैठक में शामिल हुए।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री ने कोरोना से बिगड़ते हालात पर अपनी-अपनी बाते रखी। लेकिन इस बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नहीं शामिल हुई। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें न्योता नहीं मिला।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा समेत कई नेता बैठक में मौजूद रहे लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बैठक में नहीं देखा गया।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

जब उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठने लगे तो ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद ही इस पर सफाई दी। ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी की कोरोना बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया। 

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तरफ से दावा किया कि उन्हें उस मीटिंग में आने का न्योता नहीं दिया गया था। मुझे पता चला था कि पीएम कोई मीटिंग करने वाले हैं लेकिन हमें न्योता नहीं दिया गया था। अगर मिलता तो हम जरूर शामिल होते।

जानकारी मिली है कि यह बैठक सिर्फ 10 राज्यों के सीएम के साथ ही की गई क्योंकि वहां कोरोना की स्थिति काफी खराब है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में भी 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में स्थिति यहां भी विस्फोटक बनी हुई है। कोरोना के बीच जारी चुनाव में बंगाल की स्थिति और खराब है। 

Input first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...