Site icon First Bharatiya

जियो का न्यू ईयर प्लान, 222 में मिलेगा प्रतिदिन 1.5 GB डाटा, एक बार में करना होगा एक साल का पेमेंट

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 26

जिओ ग्राहक के लिए इस न्यू इयर खुशखबरी है | जी हाँ दोस्तों जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान लॉन्च, बता दे की जिओ कंपनी ने 2545 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी सालभर की, इस रिचार्ज से आपके 239 रुपए बचेंगे मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने हर साल की तरह अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च कर दिया है।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

इस ऑफर में कंपनी सालभर वाला रिचार्ज कराने पर ज्यादा वैलिडिटी टाइम ऑफर कर रही है। यह ऑफर क्रिसमस के मौके पर शनिवार को ही लॉन्च किया गया है। इस ऑफर के तहत 2 जनवरी तक रिचार्ज कराया जा सकता है। खास बात ये है कि यदि आप ये प्लान 1 जनवरी को लेते हैं, तब 2022 में पूरा साल आपको रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

168 रुपये आएगा मासिक खर्च :
कंपनी ने जो ऑफर लॉन्च किया है उसके मुताबकि ग्राहकों को 365 दिन के हिसाब से प्रति माह 168 रुपये (5.53 रुपये प्रतिदिन) का खर्च आएगा। यह ऑफर 24 दिसंबर से शुरू होगा। हालांकि ग्राहकों का ऑफर का लाभ लेने के लिए एक मुश्त 2020 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

कंपनी ने दो प्लान लॉन्च किए हैं। पहला प्लान जियो के स्मार्टफोन धारक उपभोक्ताओं के लिए है। इसके तहत ग्राहकों को 2020 रुपये का रिचार्ज करने पर 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन डाटा, मुफ्त एसएमएस और जियो एप्स का एक्सेस मिलेगा। 

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

Exit mobile version