AddText 04 24 09.18.39

देशभर में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढञ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. ऐसे में मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में सख्त कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. स्टार्स भी घरों में ही टाइम पास कर रहे हैं.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे. अब सोनू के फैन्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब एक बार फिर कोरोना निगेटिव हो गए हैं.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

सोनू ने इस बाबात जानकारी खुद ट्वीट कर दी. सोनू ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनू अपने हाथों से भी कोरोना निगेटिव होने के बारे में बता रहे हैं.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

जबकि इससे पहले कोरोना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताते हुए कहा था, ‘आपको लोगों को सूचित किया जाता है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया है. सावधानी बरतते हुए, मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रहा हूं. चिंता मत करिए इससे मुझे आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए भरपूर समय मिलेगा. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.’

बता दें पिछले साल से लेकर अबतक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं. अब सोनू दवाइयां और बेड्स तक दिलवाने में जुटे हुए हैं. इस बारे में वह अपने ट्विटर पर भी जानकारी साझा करते हैं.

तमाम कोशिशों के बावजूद सोनू पूरी तरह से बेड और दवाई की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट में इस बारे में नाराजगी भी जाहिर की थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...