aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 135

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ आये दिन कुछ न कुछ नया अजूबा विडियो देखने को हमलोग को मिलता है | और इस तरह के विडियो जब बड़े-बड़े नामों के पास पहुंचते हैं तो वो भी हैरत में पड़ जाते हैं. फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने कबाड़ की चीजों से एक चार पहिए की गाड़ी का निर्माण कर दिया. शख्स के इस कारनामे पर जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी काफी हैरान हैं. इतना ही नहीं शख्स की तारीफ करते हुए उन्होंने उसे बोलेरो देने की भी एलान कर दी है. इस संबंध में बकायदा उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है, जिसे खूब पढ़ा जा रहा है |

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

इस जुगाड़ गाड़ी की तारीफ करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, “यह वाहन स्पष्ट रूप से किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरलता और ‘कम में से अधिक’ क्षमताओं की प्रशंसा करना कभी बंद नहीं करूंगा।”

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

आनंद महिंद्रा ने इस अनोखी जीप के बदले उक्त शख्स को नई बोलेरो ऑफर किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, “स्थानीय अधिकारी जल्द ही उक्त व्यक्ति को वाहन चलाने से रोक देंगे क्योंकि यह नियमों का उल्लंघन करता है। मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें इसके बदले में Bolero की पेशकश करूंगा। हमें प्रेरित करने के लिए उनकी रचना को MahindraResearchValley में प्रदर्शित किया जा सकता है, क्योंकि ‘संसाधन’ का अर्थ है कम साधनों में अधिक करना ”

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...