AddText 04 23 08.48.40

पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि हादसे में कुल 9 लोगों की जानें गई हैं जिनमें 6 छपरा, सारण के रहनेवाले थे जबकि 3 लोग भोजपुर जिले के थे.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

पटना से सटे दानापुर के पीपा पुल पर हादसे में शुक्रवार को सुबह-सुबह 9 लोगों की जान चल गई. घटना सुबह के 7:30 बजे की है, जब एक गाड़ी संतुलन खोते हुए पीपा पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गई. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे जिसमें में 3 लोग खुद से

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

तैरकर नदी से सुरक्षित बाहर निकल गए जबकि 9 लोगों की मौत नदी में डूबने से हो गई. पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि हादसे में कुल 9 लोगों की जानें गई हैं जिनमें 6 छपरा, सारण के रहनेवाले थे जबकि 3 लोग भोजपुर जिले के थे.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

डीएम ने इस घटना के जांच के आदेश दे दिए हैं. 3 सदस्यीय टीम 24 घण्टे के भीतर जांच का रिपोर्ट सौंपेगी. डीएम के मुताबिक घटना के तुरत बाद SDRF और NDRF की बचाव टीम मौके पर पहुंच गई थी

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

लेकिन स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के काफी समय बीत जाने के बाद कोई बचाव टीम घटनास्थल पहुंची है. स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि दानापुर का पीपा पुल पहले से बहुत जर्जर है जिसकी सूचना आलाधिकारियों को पहले दी गई है. बावजूद इसके समय रहते प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आज इतने बड़े हादसे में 9 लोगों की जाने चल गई.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...