aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 132

जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने प्रीपेड प्लान्स को काफी महंगा कर दिया है। वहीं, सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL की बात करें, तो यह अब भी कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी के साथ बेस्ट डेटा और फ्री कॉलिंग वाले कुछ जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही है। ऐसा ही एक प्लान है 397 रुपये का। बीएसएनएल के इस प्लान में 300 दिन की वैलिडिटी के साथ डेटा, फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर जियो, एयरटेल और वोडाफोन के उन प्लान्स से है, जो 400 रुपये की रेंज में आते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि बीएसएनएल अपने इस प्लान से जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को टक्कर दे पाएगा या नहीं। 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर :

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : आपको बता दे की इस प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

बीएसएनएल का 397 रुपये वाला प्लान :

बीएसएनएल का यह प्लान हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर करता है। कंपनी इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में फ्री PRBT भी मिलता है। कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी 300 दिन की है, लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट को 60 दिन तक ही यूज किया जा सकता है। 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...