aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 131

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने अपनी नन्ही परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। भुवि की पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने पिछले महीने बेटी को जन्म दिया था। दोनों अपनी शादी की सालगिरह के अगले दिन माता-पिता बने थे। रविवार को भारतीय क्रिकेटर ने पत्नी के साथ बेटी की तस्वीर शेयर करके फैंस को पहली बार उसकी झलक दिखाई। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया।

सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी हैंडल से अपनी पत्नी नुपुर नागर के साथ बेटी की भी तस्वीरें शेयर किया. जिसके बाद फैंस ने रिएक्शन देते हुए कहा उन्होंने उसका क्या नाम रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)

भुवनेश्वर कुमार अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में भुवनेश्‍वर कुमार ने बेटी को अपनी गोद में उठाया हुआ है और साथ में पत्नी नूपुर भी खड़ी हुईं हैं। फैंस को भुवि की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है और इसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं। आपको मालूम हो तो इसी साल भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन हो गया था। वह काफी समय से बीमार थे और इस साल अप्रैल के महीने में उनका निधन हो गया। ऐसे में उनके घर में बेटी के जन्म से एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...