AddText 04 23 03.46.10

एमपी के दमोह में कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने एक युवक को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी। युवक अपनी कोरोना संक्रमित मां को ऑक्सीजन सिलिंडर नहीं मिलने की शिकायत मंत्री से कर रहा था।

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

इसी दौरान पटेल ने उससे कह दिया कि ऐसे बोलोगे तो दो खाओगे। हालांकि, युवक इसके बाद भी चुप नहीं हुआ। उसने जवाब दिया कि खा लूंगा, लेकिन ऑक्सीजन की व्यवस्था तो कर दो।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

पिछले दो दिनों से दमोह के सांसद प्रह्लाद पटेल को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हुई थी जिसमें उनके लापता होने का दावा किया गया था। दरअसल, जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पटेल अपने संसदीय क्षेत्र से नदारद थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद वे दमोह पहुंचे और कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया।

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

पटेल ने केविड सेंटर के बाहर मरीजों के परिजनों की समस्याएं सुनीं। कई परिजनों ने उन्हें इलाज में होने वाली दिक्कतों की शिकायत की। इसी दौरान युवक ने अपनी मां को ऑक्सीजन सिलिंडर नहीं मिलने की शिकायत की तो वे अपना आपा खो बैठे और युवक को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। source:- samasti pur town

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...