aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 22

टीम इंडिया साल 201३ के बाद कोई भी icc का कप जितने में कामयाब नहीं हो पायी है | अब विराट की जगह रोहित शर्मा को टी-20 व वनडे फार्मेट में कप्तान बनाया गया है। रोहित ने मुंबई इंडियंस को पांच आइपीएल खिताब जिताए हैं। पिछले सत्र तक मुंबई का हिस्सा रहे कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने न्यूजीलैंड क्रिकेट का प्रसारण करार अमेजन प्राइम से होने के मौके पर कहा कि रोहित के नेतृत्व में भारत आइसीसी टूर्नामेंट में सफलता हासिल कर सकता है।

भारत दौरे पर पर बोले बोल्ट

यह सीरीज हमारी टीम के लिए काफी कठिन रही। विशेष रूप से टी-20 सीरीज क्योंकि हमें तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। निश्चित तौर पर टीम ने इससे काफी सीख ली होगी। भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलना काफी कठिन है। वहां की परिस्थितियों में खेलना सबसे बड़ा चैलेंज है।

रोहित शर्मा का किया तारीफ़

भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज़ एवं हाल ही में नियुक्त हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं। यह देखना उत्साहित होगा कि वह भारतीय टीम का किस तरह नेतृत्व करेंगे। मैंने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उनकी कप्तानी का काफी आनंद लिया। मैं बाउंड्री के पास खड़े होकर देखता था कि वह कैसे कप्तानी कर रहे हैं। वह भारत के काफी सलफ खिलाड़ी हैं। मुझे भरोसा है कि उनके नेतृत्व में भारत का दौरा सफल रहेगा।

कोहली के बारे में क्या बोले बोल्ट

मैं बहुत यकीन से नहीं कह सकता क्योंकि मैंने कोहली की कप्तानी में नहीं खेला है लेकिन वह भारत के एक ऊर्जावान खिलाड़ी हैं। रोहित सफल कप्तान हो सकते हैं और उन्हें देखना उत्साहित करने वाला होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...